Monday, June 14, 2021
Google search engine
HomeNewsशाबाश! पुलिस ने अपनी गाड़ी में घर तक पहुंचाया पशुओं के लिए...

शाबाश! पुलिस ने अपनी गाड़ी में घर तक पहुंचाया पशुओं के लिए चारा|

HIMACHAL NAZAR :- पुलिस शब्द सुनते ही हमारे, आपके मन में एक छवि बनती है जो खौफ, निरादर और गुस्से से भरी रहती है. पुलिस की छवि काफी नकारात्मक हो चुकी है, लेकिन लॉकडाउन के दिनों में पुलिस का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है. ऐसा ही मामला सोलन जिला कुनिहार थाना क्षेत्र के तहत देखने को मिला. जिस भी व्यक्ति तक यह बात पहुंच रही है वो यही कह रहा है वाह! शाबाश पुलिस.

दरअसल सोलन जिला के कुनिहार थाना क्षेत्र में डीएसपी सोलन रमेश शर्मा थाना प्रभारी जीत सिंह सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर लौट रहे थे. इस बीच उन्हें रास्ते में एक वृद्ध महिला दिखाई दी. ये बूढ़ी औरत पशुओं के लिए चारा ले जा रही थी. पुलिस की गाड़ी रुकी और महिला से पूछा गया कि इस उम्र में इतना भारी काम क्यों कर रही हो. वृद्धा ने बताया कि घर पर वह अकेली है. इसलिए पशुओं के लिए चारा खुद ले जाना पड़ता है. इसके बाद पुलिस ने चारा अपनी गाड़ी में रखा और महिला को चारे सहित घर पर छोड़ा.

डीएसपी सोलन रमेश शर्मा ने महिला को मास्क और सेनिटाइजर दिया और कोरोना के बारे में भी समझाया. साथ ही थाना प्रभारी जीत सिंह को आदेश दिए कि वृद्धा को पुलिस संरक्षण योजना के तहत लाया जाए और उसके घर पर राशन पहुंचाने की भी व्यवस्था की जाए. इस घटना के बाद लोगों के मन से निकल रहा है शाबाश पुलिस.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!