Monday, September 20, 2021
Google search engine
HomeNewsकोरोना संक्रमित सरकाघाट के 21 वर्षीय युवक की मौत, किडनी का भी...

कोरोना संक्रमित सरकाघाट के 21 वर्षीय युवक की मौत, किडनी का भी था मरीज

HIMACHAL NAZAR :- मंडी जिला में लगातार दूसरे दिन कोरोना का मामला सामने आया, लेकिन इससे भी दुखद खबर यह रही कि कोरोना पॉजिटिव 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. युवक की आईजीएमसी शिमला में मौत हुई है. मरीज किडनी का पेशेंट था और डायलिसिस पर था. मंगलवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में युवक की प्राथमिक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है और दूसरी रिपोर्ट फिर से कन्फर्म करने के लिए टेस्टिंग के लिए लगाई गई है, लेकिन युवक की मौत हो चुकी है.

दरअसल युवक दिल्ली में किडनी ट्रांस्पलांट के बाद फोलोअप के लिए गया था और डायलिसिस पर था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान युवक कोरना संक्रमण की चपेट में आया होगा. युवक का सैंपल सरकाघाट में ही लिया गया था और नेरचौक मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया था.

गौरतलब हो कि सोमवार को ही मंडी जिला के जोगिंद्रनगर उपमंडल के द्रुब्बल में कोरोना का एक केस सामने आया था. यह मंडी जिला पहला कोरोना केस था. इसके बाद अब मंगलवार यानी लगातार दूसरे दिन कोरोना का मरीज सामने आया है, लेकिन युवक की मृत्यु हो चुकी है. सरकाघाट के युवक की ट्रैवल हिस्ट्री भी दिल्ली की रही है.

बता दें किडनी, हाइपरटेंशन सहित अन्य रोग से ग्रस्ति लोगों पर कोरोना वायरस ज्यादा असर करता है. बहरहाल लगातार दूसरे दिन जिला में कोरोना का केस पॉजिटव आने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. बात हिमाचल की करें तो आज ही बद्दी से एक कोरोना का मामला सामने आया था. हालांकि बद्दा का पॉजिटिव कोरोना पेशेंट पंजाब में रह रहा है. इससे पहले सोमवार बद्दी और मंडी जिला के द्रुब्बल में कोरोना के दो मामले सामने आए थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!