Wednesday, August 4, 2021
Google search engine
Homeमंडीकांग्रेसी ने करवाया पूर्व कांग्रेसी मंत्री व विधायक अनिल शर्मा का चालान

कांग्रेसी ने करवाया पूर्व कांग्रेसी मंत्री व विधायक अनिल शर्मा का चालान

HIMACHAL NAZAR | मंडी शहर में एक कांग्रेसी ने पूर्व कांग्रेसी मंत्री अनिल शर्मा और मंडी सदर से मौजूदा विधायक अनिल शर्मा का चालान कटवा दिया। यही नहीं, कांग्रेसी कार्यकर्ता और एक्टिविस्ट ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी बनाया औऱ माननीय विधायको जमकर कोसा भी। हालांकि चालान कटवाने के बाद खुद व्यक्ति के तेवर नरम पड़ गए।

दरअसल कांग्रेस पार्टी के सदस्य और एक्टिविस्ट लक्षमेंद्र गुलेरिया का शहर में चालान कट गया। जिस जगह चालाना कटा वहां पास ही विधायक अनिल शर्मा के होटल के बाहर सड़क पर ही एक गाड़ी पार्क की गई थी। इस पर लक्षमेंद्र गुलेरिया बिफर गए और पुलिस को मंत्री के होटल के बाहर सड़क पर पार्क की गई गाड़ी का चालान काटने के लिए कहा।

विधायक की गाड़ी के चालान के लिए पुलिस को बार बार कहते लक्षमेंद्र

पूर्व मंत्री के होटल के बाहर लगी गाड़ी को देखकर चालान करने वाले पुलिस कर्मचारी भी सकपका गए और बगलें झांकने लगे। हालांकि गाड़ी का नंबर पंजाब का था इसलिए पहले पुलिस कर्मियों को भी लगा कि किसी टूरिस्ट की गाड़ी हो सकती है, लेकिन जब गाड़ी हटाने के लिए कहा गया तो विधायक साहब खुद होटल से बाहर आए। अब चालान काटने वाले पुलिस कर्मी भी सकते में आ गए।

लेकिन कांग्रेस पार्टी के सदस्य लक्षमेंद्र गुलेरिया चालान कटवाने पर अड़ गए। उन्होंने कहा जब मेरी गाड़ी का चालान किया है तो विधायक की गाड़ी भी सड़क पर लगी है। इसलिए इसका भी चालान काटा जाए। चालान कटने के बाद विधायक अनिल शर्मा गाड़ी में बैठे। इस बीच लक्षमेंद्र गुलेरिया काफी गुस्से में आ गए और यह तक बोल दिया ये कोई मंत्री नहीं है विधायक हैं। विधायक को यह भी बोल गए कि ये कौन हैं मैं इन्हें नहीं जानता।

उसके बाद बोले कि मैंने इनको वोट दिया है। चालान कटवाने वाले लक्षमेंद्र गुलेरिया का गुस्सा भी थोड़ा शांत हुआ और बोले मुझे नहीं पता था कि आपकी गाड़ी है। मैंने पंजाब का नंबर देखा अगर पता होता तो चालान काटने के लिए पुलिस को नहीं बोलता। दरअसल जिस गाड़ी का चालान हुआ वह विधायक अनिल शर्मा के बहनोई की थी और गाड़ी भी अनिल शर्मा ही चला रहे थे।

लक्षमेंद्र गुलेरिया ने तो विधायक का चालान कटवा दिया, लेकिन पुलिस ने भी काफी ज्यादा बोलने के बाद गाड़ी का चालान किया, जबकि किसी आम आदमी की गाड़ी होती तो पुलिस तुरंत चालान काट स्लिप गाड़ी के वायपर पर लगा जाती और चलती बनती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!